Home SPORTS VIDEO: 37 छक्के-चौके, इंग्लिश बैटर के तूफ़ान में उड़ी अफरीदी की टीम, आजम-हेल्स की धुआंधार पारी बेकार

VIDEO: 37 छक्के-चौके, इंग्लिश बैटर के तूफ़ान में उड़ी अफरीदी की टीम, आजम-हेल्स की धुआंधार पारी बेकार

0
VIDEO: 37 छक्के-चौके, इंग्लिश बैटर के तूफ़ान में उड़ी अफरीदी की टीम, आजम-हेल्स की धुआंधार पारी बेकार

शेख जायद स्टेडियम, अबुधाबी (Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi) में खेले गये International League T20, 2024 के सीजन के 13वें मैच में शारजाह वॉरियर्स ने डेजर्ट वाइपर्स को 7 रनों से पराजित किया। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वॉरियर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 174/7 का स्कोर खड़ा किया।

टीम की तरफ से कप्तान टॉम कोहलर-कैडमोर ने 34 गेंदों में 2 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के जड़ते जुए 68 रनों की पारी खेली। वहीं, मार्टिन गप्टिल ने भी 32 गेंदों पर 39 रनों का योगदान दिया। वाइपर्स की तरफ से ल्यूक वुड और वानिन्दु हसरंगा को तीन-तीन विकेट मिले, जबकि शाहीन अफरीदी को एक विकेट मिला।

मैच (Desert Vipers vs Sharjah Warriors, 13th Match) में लक्ष्य का पीछा करते हुए डेजर्ट वाइपर्स पूरे ओवर खेलने के बावजूद 167/7 का ही स्कोर बना सकी। टीम की तरफ से एलेक्स हेल्स ने 40 गेंदों में 5 छक्के और 03 चौके जड़ते हुए 61 और आज़म खान ने 22 गेंदों में 5 चौके और एक सिक्स जड़ते हुए 35 रनों का योगदान दिया| हालांकि ये दोनों ही टीम की हार नहीं टाल पाए। शारजाह वॉरियर्स की तरफ से क्रिस वोक्स और डेनियल सैम्स ने दो-दो विकेट चटकाए।