Home SPORTS तीसरे टेस्ट में सरफराज़ खान का डेब्यू पक्का! इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ को भी मिलेगी टेस्ट कैप

तीसरे टेस्ट में सरफराज़ खान का डेब्यू पक्का! इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ को भी मिलेगी टेस्ट कैप

0
तीसरे टेस्ट में सरफराज़ खान का डेब्यू पक्का! इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ को भी मिलेगी टेस्ट कैप

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच में युवा बल्लेबाज सरफराज खान डेब्यू करने वाले हैं। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के राजकोट टेस्ट से बाहर होने के बाद सरफराज की प्लेइंग इलेवन में एंट्री तय है। सरफराज को सीरीज के लिए टीम में चुना गया था लेकिन उन्हें अब तक प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। सरफराज का यह इंतजार खत्म होने वाला है। सरफराज के साथ-साथ ध्रुव जुरेल को भी प्लेइंग इलेवन में एंट्री मिल सकती है।

सरफराज खान राजकोट में करेंगे डेब्यू

सरफराज खान ने पिछले तीन घरेलू सीजन में लगातार 100 से ज्यादा के औसत से रन बनाए हैं। उन्हें पहली बार इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया। पहले टेस्ट में सरफराज को जगह नहीं मिली वहीं दूसरे टेस्ट रजत पाटीदार को डेब्यू का मौका मिला। इंडियन एक्सप्रेस से सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि सरफराज को राजकोट में टेस्ट कैप दी जाएगी।

ध्रुव जुरेल को भी राजकोट में टेस्ट कैप में मिल सकती है। उत्तर प्रदेश के 23 साल के खिलाड़ी को केएस भरत की जगह मौका मिल सकता है। भरत ने सीरीज में विकेटकीपिंग तो अच्छी की है लेकिन उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। ऐसे में मैनेजमेंट उन्हें ड्रॉप कर सकता है।