Home SPORTS पहली बार सामने आईं इरफान पठान की पत्नी सफा बैग की तस्वीरें, खूबसूरती में कटरीना-ऐश्वर्या को पिला दे पानी

पहली बार सामने आईं इरफान पठान की पत्नी सफा बैग की तस्वीरें, खूबसूरती में कटरीना-ऐश्वर्या को पिला दे पानी

0
पहली बार सामने आईं इरफान पठान की पत्नी सफा बैग की तस्वीरें, खूबसूरती में कटरीना-ऐश्वर्या  को पिला दे पानी

भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफान पठान ने बीते दिन अपनी शादी की आठवीं सालगिरह सेलिब्रेट की जिस् मौके पर इरफान पठानी अपनी फैंस को एक ऐसा सरप्राइज दिया. जिससे उनके पास की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. जी हां जिस पल का लोगों को कई सालों से इंतजार था. जिस चेहरे को देखने के लिए इरफान पठान के फैंस बेसब्री से नजरे गडाए बैठी थी. वह खूबसूरत चेहरा आखिरकार इरफान सारे जमाने को दिखा ही दिया है. हम बात कर रहे हैं पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की बेगम जान सफा अच्छी जिनकी खूबसूरती को इरफान ने शादी की कई सालों बाद तक भी पर्दे की पीछे छुप कर रखा. लेकिन अब 8 साल की बाद फाइनली उसे नूर जैसे चेहरे को पूर्व क्रिकेटर ने दुनिया के सामने रिवील कर दिया है.

 

इरफान पठान ने अपनी वाइफ के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें उनकी बीवी का चेहरा सभी को देखने को मिला इस फोटो की सोशल मीडिया पर सामने आते ही यह आग की तरह फैल गया और जमकर वायरल होने लगा. लोग इरफान की पत्नी को देखकर उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रही है. साथ ही इरफान पठान ने फोटो के कैप्शन में लिखा “कॉमेडियन संकट मोचन मेरे बच्चों की निरंतर साथी दोस्त और मां एक आत्मा द्वारा अनंत भूमिका निभाई जाती हैं फिर खूबसूरत यात्रा में मुझे पत्नी के रूप में तुम्हारा साथ मिला शादी की आठवीं सालगिरह मुबारक हो” चेहरा देखकर लोगों ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा  “इनके सामने बॉलीवुड की सारी हीरोइन भी फीकी की है” एक और यूजर ने कमेंट किया “फाइनली आज भाभी को देख लिया” एक और ने कमेंट किया “सब लोग स्क्रीनशॉट ले लो बाद में यह डिलीट कर देंगे” तो वही एक यूजर ने कहा “इनका अकाउंट हैक हो गया है शायद” इसी तरह के कई अलग-अलग कमेंट्स और रिएक्शन लगातार इरफान खान कैसे पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.

 

बता दे की शादी से पहले सफा बैग मॉडल थी. लेकिन इरफान पठान से शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी. पठान अपनी वाइफ के साथ सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन उन्हें हर बार नकाब या हाथ से चेहरा छुपाए हुए देखा जाता है. लेकिन इस बार इरफान पठान ने वाइफ सफा के साथ एक फोटो को शेयर कर ही दिया है. बात अगर इरफान की बीवी सफर बैग की करें तो सफा बैग का जन्म 28 फरवरी 1994 में सऊदी अरब में हुआ था. वह इरफान से शादी से पहले मॉडल के तौर पर काम करती थी. लेकिन साल 2016 में इरफान पठान ने उनसे शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर को छोड़ दिया था. और अब वह हाउसवाइफ है जिनके साथ वह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोस और वीडियो शेयर करते रहते हैं.